'So many' years ago, India defended its lowest score in Test cricket, defeated Australia only, know the 5 lowest targets in the history of Test cricket

Loading

नई दिल्ली. टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के बीच जहां भारत के एक खिलाड़ी के लिए एक बड़ी और दुखद और हिम्मत तोड़ देने वाली खबर सामने आई थी। दरअसल टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के पिता का अचानक निधन हो गया था। लेकिन इस खिलाड़ी ने देश के लिए कुछ कर गुजरने के जुनून के चलते ही इंदौर टेस्ट में खेलने का फैसला लिया था। इस खिलाड़ी को अब देश के PM नरेंद्र मोदी ने भी एक पत्र लिखकर सांत्वना दी है। 

PM मोदी ने उमेश यादव को लिखा पत्र  

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) के पिता तिलक यादव का बीते बुधवार (22 फरवरी) को दुखद निधन हो गया था। पता हो, कि बीते कुछ महीने से उनकी तबियत बिगड़ी हुई थी जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था। वहीं अब उमेश यादव को PM नरेंद्र मोदी ने भी एक पत्र लिखकर सांत्वना दी है। 

अपने इस पत्र में PM मोदी ने लिखा कि, आपके पिता के बारे में जानकार दुख हुआ। उमेश यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर टेस्ट खत्म होने के बाद PM मोदी की तरफ से मिला लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस पत्र के मिलने के बाद खुद भावुक हो उमेश ने भी PM मोदी को उन्हें हिम्मत देने के लिए उन्हें शुक्रिया कहा।

जानकारी दें कि, इंदौर टेस्ट में उमेश यादव ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। जहां उन्होंने इंदौर टेस्ट की पहली इनिंग में 13 गेंदों का सामना करते हुए 17 रन की पारी खेली। वहीं टेस्ट की दूसरी पारी में उमेश यादव (Umesh Yadav) ने 5 ओवर गेंदबाजी करते हुए 3 अहम विकेट भी चटकाए थे।