Loading

राजकोट: भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 3rd ODI Series) के साथ तीसरे और आखिरी वनडे में खेलने के लिए राजकोट पहुंच गई है। वहीं टीम के साथ हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा और विराट कोहली भी जुड़ चुके हैं। भारतीय क्रिकेट टीम तीसरा मैच जीतकर 3-0 से यह सीरीज अपने नाम करने की कोशिश में है। इसीलिए सभी दिग्गज खिलाड़ियों को खेलने के लिए तीसरे मैच में उतारा जाने वाला है।

जानकारी में बताया जा रहा है कि राजकोट (Rajkot) में खेले जाने वाले इस तीसरे वनडे मैच में अक्षर पटेल(Axar Patel), शुभमन गिल (Shubhman Gill) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि अक्षर पटेल अभी चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं। वहीं शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर इंदौर में मैच के बाद अपने-अपने घर चले गए हैं। 

बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के इंदौर से राजकोट पहुंचने का एक शानदार वीडियो अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर शेयर किया है। वहीं विराट कोहली और रोहित शर्मा के भी राजकोट पहुंचने की तस्वीरें सामने आईं हैं। पिछले मैच में आराम करने वाले जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) भी राजकोट के मैच में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बुमराह को परिवार से मिलने के लिए दूसरे वनडे से छुट्टी दी थी। लेकिन वह राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे वनडे के लिए तैयार हैं। 

जानकारी में बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम में 3 मैचों की सीरीज 2-0 से अजेय बढ़त बनाते हुए सीरीज अपने नाम कर चुकी है। अब तीसरा मैच बुधवार 27 सिंतबर को राजकोट में खेला जाने वाला है। भारतीय टीम की कोशिश होगी कि सीनियर खिलाड़ियों की मौजूदगी में 3-0 से सीरीज जीतकर विश्व कप (World Cup 2023) की तैयारी को अंतिम रूप दिया जाए।