fake document case
सांकेतिक तस्वीर

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के बेटे फराज मलिक (Faraj Malik) के खिलाफ मुंबई में ममला दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि कुर्ला थाने में वीजा आवेदन (visa application) के लिए दिए गए फर्जी दस्तावेजों (fake documents) के संबंध में यह मामला दर्ज किया गया है।  मुंबई पुलिस ने बताया कि वीजा आवेदन के लिए फर्जी दस्तावेज दिया गया था। जिसकी जांच हुई तो पता चला। अब इस मामले में फराज मलिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।  

     नवाब मलिक के बेटे फराज मलिक की मुश्किलें कम होने का नाम की नहीं ले रहीं हैं। मुंबई पुलिस ने बताया कि वीजा आवेदन के लिए फराज मलिक ने दस्तावेज दिया था। वो फर्जी निकला। इसके बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

    बता दें कि इससे पहले पिछले साल अंडरवर्ल्ड संपर्क और मनी लॉन्ड्रिग के मामले में गिरफ्तार महाराष्ट्र के मंत्री व एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक के बाद उनके बेटे की मुश्किले बढ़ी थी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मलिक के बेटे फराज मलिक को पांच बार और उनकी पत्नी महजबीन को दो बार समन भेज था, लेकिन वे उपस्थित नहीं हुए थे।