महिला के गले से 60 हजार का मंगलसूत्र छीना

    Loading

    पिंपरी : सड़क पर पैदल चल रही महिला से 60 हजार रुपए का सोना मंगलसूत्र (Mangalsutra) छीन लिया। यह घटना शनिवार रात चिंचवड (Chinchwad) के शाहूनगर में हुई। इस मामले में महिला (Women) ने दो अज्ञात चोरों के खिलाफ एमआईडीसी भोसरी पुलिस स्टेशन (MIDC Bhosari Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।

    पुलिस के अनुसार वादी महिला शनिवार रात साढ़े आठ बजे शाहूनगर चिंचवड से पैदल जा रही थी। जब वह नंदिनी होटल के पास से जा रही थी, तभी दोपहिया वाहन पर सवार दो चोर उसके सामने आ गए और जबरन उसका 60 हजार रुपए का सोना मंगलसूत्र ले गए। इस बारे में मामला दर्ज किया गया है। एमआईडीसी भोसरी पुलिस घटना की जांच कर रही है।

    चाकू की नोंक पर लूटपाट करनेवाला गिरफ्तार

    पिंपरी पुलिस ने चाकू से धमकाकर नागरिकों से लूटपाट करने वाले एक चोर को गिरफ्तार किया है। गुरुवार रात नौ बजे पिंपरी मिलिंदनगर कमान के पास एक युवक को चोर ने लूट लिया था। इस बारे में सूरज बाली सोनकांबले (उम्र 25, पिंपरी) ने शनिवार को पिंपरी स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इसी के तहत पुलिस ने आरोपी राहुल टोनपे (उम्र 28, पिंपरी) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, जब वादी दोपहिया वाहन चला रहा था, तब आरोपी ने उसकी कार रोक दी और 12 हजार रुपए का मोबाइल फोन और रुपये की नकद चोरी कर ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।