Sidhu Moosewala murder accused Mandeep Toofan, Manmohan Singh die in clash between inmates in Punjab jail

पंजाब की जेल में गैंगवॉर

Loading

चंडीगढ़: पंजाबी रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के दो आरोपी दुरान मनदीप सिंह तूफान और मनमोहन सिंह की कैदियों के बीच झड़प के बाद जेल में मौत हो गई है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, गोइदवाल साहिब जेल में बदमाशों के बीच मारपीट हुई, जिसमें राय निवासी दुरान मंदीप सिंह तूफान मारा गया। डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लों ने बताया कि, गोइंदवाल साहिब जेल में बदमाशों के बीच मारपीट हुई। जिसमें रय्या निवासी दुरान मनदीप सिंह तूफान मारा गया।

वहीं, बठिंडा निवासी केशव और बुढलाडा निवासी मनमोहन सिंह मोहना को सिविल अस्पताल तरनतारन में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान गैंगस्टर मनमोहन की भी मौत हो गई। 

सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की पिछले वर्ष 29 मई को मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।चौहान ने बताया कि मृतकों की पहचान बटाला निवासी मनदीप सिंह उर्फ तूफान और बुढलाडा निवासी मनमोहन सिंह उर्फ मोहन के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि झड़प में एक अन्य कैदी केशव गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि किसी बात को लेकर कैदियों के बीच झड़प हुई और जल्द ही स्थिति गंभीर हो गई। उन्होंने बताया कि कड़ी सुरक्षा वाली जेल के अंदर झड़प के दौरान बर्तनों और लोहे की छड़ों का इस्तेमाल किया गया।  पुलिस ने बताया कि केशव को भी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया था।