तेजिंदर बग्गा (Photo Credits-Twitter)
तेजिंदर बग्गा (Photo Credits-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Bagga Arrested) को पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल पंजाब के मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में केस दर्ज किया था, इसी मामले में अब गिरफ्तारी की गई है। इस पूरे मामले में अब सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। बीजेपी नेताओं ने पंजाब की भगवंत मान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 

    ज्ञात हो कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। साथ ही समाज को धर्म और जाति के आधार पर बांटने की कोशिश भी की है। बग्गा की गिरफ्तारी पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से अरेस्ट करके ले गए हैं।

    कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए। तजिंदर बग्गा एक सच्चा सरदार है उसे ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता। एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों? दूसरी ओर आम आदमी पार्टी से विधायक नरेश बालियान ने बीजेपी को लुच्चे-लफंगो की पार्टी कहा है। उन्होंने कहा कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया।