akhilesh yadav

Loading

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार की रात ट्वीट कर नोएडा (Noida) के सेक्टर 67 में एक यू-टर्न निर्माण ( U-Turn Construction) में एक करोड़ रुपए की धनराशि खर्च करने का आरोप लगाते हुए सवाल उठाया था। जिसका जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश के मंत्री नन्दी ने ट्वीट में लिखा कि अखिलेश यादव को आधा अधूरा ज्ञान है। एक करोड़ रुपए की धनराशि एक कट निर्माण में खर्च नहीं हुआ है, बल्कि यह कई काम की धनराशि हैं। जिसका अभी केवल 37 प्रतिशत ही कार्य हुआ है।

मंत्री नन्दी ने अखिलेश यादव के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि अखिलेश यादव तथ्य छुपाकर आधी-अधूरी बात करना झूठ बोलना होता है। लगता है झूठ बोलने की प्रतिस्पर्धा में आपके और राहुल गांधी में होड़ लगी हुई है!

मंत्री नन्दी ने ट्वीट कर कहा कि यह प्रोजेक्ट कुल चार यू-टर्न, 100 मीटर रोड चौड़ीकरण और फुटपाथ निर्माण से सम्बन्धित है! 1,200 मीटर फुटपाथ की टाइलिंग का कार्य भी शामिल है! अभी केवल एक यू-टर्न के निर्माण के साथ कुल 37 प्रतिशत कार्य ही हुआ है बाकी कार्य प्रगति पर है! अल्पज्ञानी और अपरिपक्व सोशल मीडिया के सलाहकारों के भरोसे सार्वजनिक रूप से अपनी और अपनी पार्टी की फजीहत कराना ठीक नहीं है!