सीएम योगी और अखिलेश यादव की मुलाकात (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम योगी और अखिलेश यादव की मुलाकात (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने सोमवार को राज्य विधानसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली। साथ ही आदित्यनाथ के बाद विपक्ष के नेता के तौर में नामित अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने विधायक के रूप में शपथ ली। विधानसभा में नवनिर्वाचित विधायकों के शपथ ग्रहण के दौरान विधानसभा में विपक्ष के नेता अखिलेश यादव से सीएम योगी ने मुलाकात की है। इस मुलाकात का वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर बड़ी ही तेजी से वायरल (UP Viral Video) हो रहा है। 

    ज्ञात हो कि वीडियो में दिख रहा है कि यूपी के सीएम योगी जैसे ही सदन में आते हैं तो सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी सीट से उठकर उनसें मिलते हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद अखिलेश और योगी की यह पहली मुलाकात है। वीडियो आप देख सकते हैं कि मुख्यमंत्री योगी भी मुस्कराते हुए गर्मजोशी से अखिलेश से हाथ मिलाकर आगे निकल जाते हैं।

    जब योगी और अखिलेश की हुई मुलाकात, देखें वीडियो-

    गौर हो कि यूपी के सीएम आदित्यनाथ ने गोरखपुर शहरी सीट से हाल में राज्य विधानसभा चुनाव जीता था, जबकि अखिलेश यादव करहल विधानसभा क्षेत्र से विधायक चुने गए। प्रोटेम स्पीकर रमापति शास्त्री ने सदन में सदस्यों को शपथ दिलाई। इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने 25 मार्च को राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य हस्तियों की मौजूदगी में एक भव्य समारोह में दूसरे कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है।