Mega Block News mumbai
मुंबई लोकल ट्रेन मेगा ब्लॉक (फाइल फोटो)

Loading

नवभारत न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई:
पश्चिम रेलवे द्वारा ट्रैक, सिगनलिंग तथा ऊपरी उपस्करों के रख-रखाव हेतु रविवार, 21 अप्रैल, 2024 को बोरीवली तथा गोरेगाँव स्टेशनों के बीच सुबह 10.00 बजे से दोपहर 03.00 बजे तक अप तथा डाउन धीमी लाइनों पर पाँच घंटे का जम्बो ब्लॉक लिया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार, अप तथा डाउन लाइन की सभी धीमी लाइन ट्रेनों को बोरीवली तथा गोरेगाँव के बीच अप एवं डाउन फास्‍ट लाइन पर चलाया जायेगा. ब्लॉक के कारण कुछ अप एवं डाउन उपनगरीय सेवा निरस्त भी रहेगी। 

इसके अलावा कुछ अंधेरी और बोरीवली ट्रेनों को हार्बर लाइन पर गोरेगांव तक चलाया जाएगा। ब्लॉक अवधि के दौरान, बोरीवली स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक 01, 02, 03 एवं 04 से कोई भी ट्रेन नहीं चलाई जाएगी। इस ब्लॉक की विस्तृत जानकारी संबंधित स्टेशन मास्टरों के पास उपलब्ध है। निरस्त की गई ट्रेनों की सूची स्टेशन मास्टर के कार्यालय में उपलब्ध होगी। 

रविवार को मध्य रेल पर कोई ब्लॉक नहीं
शुक्रवार/शनिवार 19 और 20 अप्रैल की रात और शनिवार/रविवार 20 और 21 अप्रैल को सीएसएमटी प्लेटफार्म एक्सटेंशन कार्य से संबंधित प्रारंभिक (प्रीप्रेटरी) ओएचई (ओवरहेड इक्विपमेंट) कार्य हेतु 2 विशेष यातायात एवं पावर ब्लॉक के मद्देनजर दिनांक 21 अप्रैल रविवार को दिन के समय मेन लाइन पर सीएसएमटी-कल्याण और मध्य रेल की सीएसएमटी-पनवेल हार्बर लाइन के बीच कोई मेगा ब्लॉक परिचालित नहीं होगा।