Dead body of 7-year-old boy found in water tank

Loading

भिवंडी. भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन (Bhoiwada Police Station) अंतर्गत समरू बाग रज्जाक कंपाउंड में निर्माणाधीन इमारत (Building Under Construction) की पानी की टंकी (Water tank) में 7 वर्षीय गुमशुदा बच्चे की लाश (Dead Body) मिलने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त घटना से  समूचे क्षेत्र में बच्चों की सुरक्षा को लेकर दहशत फैली है। पुलिस (Police) ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, समरू बाग रज्जाक कंपाउंड खान बिल्डिंग निवासी 7 वर्षीय अहद फारुकी नामक बच्चा 25 नवंबर 2020 को अचानक दोपहर 2 बजे घर से लापता हो गया था। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के उपरांत गुमशुदगी की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी। बुधवार की शाम को जब कुछ बच्चे निर्माणाधीन इमारत के पास क्रिकेट खेल रहे थे तो अचानक गेंद इमारत के नीचे बनी पानी की टंकी में गिर गई। टंकी से गेंद निकालने गए बच्चों ने पानी में बच्चे की लाश तैरती देखकर स्थानीय लोगों को सूचित किया। सूचना के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस और फायर कर्मियों ने पानी की टंकी से लाश बाहर निकाला। मृतक अहद फारुकी के परिजनों ने कपड़ों के आधार पर शव की शिनाख्त की। 

निर्माणाधीन इमारत 5 वर्षों से बन रही है

काफी दिनों से पानी में रहने से शव की दशा बेहद खराब हो गई थी। निर्माणाधीन इमारत के आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि निर्माणाधीन इमारत 5 वर्षों से बन रही है। बिल्डर द्वारा ग्राउंड में पानी की टंकी बनाई गई है। पानी की टंकी पर ढक्कन नहीं लगाया गया। पुलिस और स्थानीय लोगों का कयास है कि पानी टंकी पर ढक्कन नहीं लगने से अहद फारुकी शायद खेलते-खेलते पानी की टंकी में गिर गया होगा। भोईवाड़ा पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएम अस्पताल भेज दिया। पुलिस आकस्मिक मौत का आपराधिक मामला दर्ज कर घटना की सच्चाई तलाश रही है। उक्त घटना से परिजनों में मातम पसरा है।