(Image-Instagram-johnnylaal)
(Image-Instagram-johnnylaal)

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया का सबसे वफादार जीव यानी कुत्ता है, बहुत गिने चुने लोग है जिन्हे डॉगी पसंद नहीं है, लेकिन इस दुनिया में डॉग लवर्स की भी कोई कमी नहीं है। जी हां वैसे तो डॉग्स से जुड़े कई सारे वीडियो अब तक आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे, लेकिन आज डॉग का जो अनोखा अंदाज आपको दिखने जा रहे है शायद ऐसा अनोखा नजारा अब तक आपने नहीं देखा होगा। जी हां हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ते की नवाबी अंदाज एंट्री हो रही है, जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। 

    डॉग की शानदार शाही एंट्री 

    जैसा कि हमने आपको बताया वायरल हो रहे वीडियो (Trending Video) में एक कुत्ते का अंदाज देखकर लोग दंग रह गए। वीडियो (Dog Viral Video) में आप देख सकते हैं गली के अंदर एक कार घूम रही है। कार के अंदर कुछ लोग बैठे हैं, जबकि एक कुत्ता कार की छत पर मजे से खड़ा है। कुत्ते का स्वैग देखकर ऐसा लगता है जैसे वो मुआयना करने के लिए निकला हो। बड़ी बात ये है कि कुत्ता भी काफी सीरियस नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग और भी ज्यादा आश्चर्यचकित हो गए। किसी ने इस नजारे को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by JOHNNYLAALᵀᴹ[900K] (@johnnylaal)

     

    लोगों ने किए कमेंट्स 

    इस अनोखे वीडियो को देखकर आप भी जरूर दंग रह गए होंगे। आपको बता दें कि अब ये इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘johnnylaal’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, हजारों लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि कुत्ते का तो गजब भौकाल है भाई। कुछ का कहना है कि लगता है इलाके का गुंडा है ये। इस तरह वीडियो पर लोगो ने अलग-अलग कमेंट्स किए है।