Crocodile Viral Video
Pic : @MattDevittWINK

Loading

नई दिल्ली : मगरमच्छ या घड़ियाल (Alligator) कितने खतरनाक जानवर होते हैं ये तो आप सब जानते हैं। जिसके आस-पास भटकना तो दूर हम अगर उसे सामने देख भी लें तो हमारे पसीने छूट जाते हैं। इतना ही नहीं पृथ्वी पर हमें हमारे आखिरी दिन होने का अहसाह होने लगता है। इसका सामना करने से व्यक्ति डर की वजह से मौके पर ही मौत के घाट उतर सकता है। 

वैसे तो आप इसकी ताकत का अंदाजा सोशल मीडिया ( Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कर लगा सकते हैं। जिसमें एक विशाल और भयानक मगरमच्छ एक तरफ से दूसरी तरफ जाने के लिए लोहे से बने डिवाइडर को पलभर में चौड़ा कर देता है और दूसरी तरफ जाने लगता है। इस वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए है। 

गौरतलब है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो को फ्लोरिडा में शूट किया गया था। बता दें कि ओरिजनली यह वीडियो मैट डेविट द्वारा पोस्ट किया गया था। जिसके बाद रेक्स चैपमैन ने इसे रीट्वीट किया है। 

वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, “इस सप्ताह प्लासिडा में इस बड़े जानवर को सलाखों को मोड़ते हुए देखें और इसके माध्यम से ठीक करें। वीडियो शूट करने वाले @WINKNews के दर्शक के अनुसार, आखिरकार वह मिल गया। केवल फ्लोरिडा में।” फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों को डरा भी रहा है।