Viral China girl Li Jiamin
वायरल हो रही बच्ची ली जियामिन (डिजाइन फोटो)

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों के अजब-गजब कारनामे अक्सर वायरल (viral) होते रहते हैं। कई बार लोग कुछ ऐसा कर जाते है जिसपर विशवास तो दूर लोग उसकीं कलपना तक नहीं कर पाते। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो (Viral Video)दिखने जा रहे है जिसे देख कर आपकी आंखें खुली की खुली ही रह जाएगी। 

सोशल मीडिया पर इन दिनों चीन (china) की एक बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां ये बेहद कम उम्र की बच्ची ऐसा करतब करती दिखाई दे रही है जिसे करते हुए बड़े से बडे व्यक्ति के पसीने छूट जाए। 

वायरल होता वीडियो 

दरअसल, वायरल होते इस वीडियो में चीन की एक छोटी सी बच्ची बेड पर बैक हैंडस्प्रिंग (Back Handspring) करती दिखाई देती है। जैसे ही वो ये करना शुरू करती है तो देखते ही देखते ऐसी बिजली सी रफ़्तार पकड़ती है की लोगों को पलके झपकाने तक का मौका नहीं मिलता। बेहद हैरानी वाली बात तो ये है की महज़ चाँद ही सेकंड्स में ये बच्ची 110 से भी ज्यादा बार बैक हैंडस्प्रिंग कर दिखाती है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये बच्ची चीन के शांक्सी प्रांत (Shanxi Province) की रहने वाली है। बच्ची का नाम ली जियामिन (Li Jiamin) बताया जा रहा है। भले ही ये छोटी उस्ताद उम्र में कम हो लेकिन इस कारनामे में बड़े-बड़ों को पछाड़ सकती है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देख काफी हैरान हो रहे हैं और बच्ची को तूफानी अफलातून के नाम से उसकी प्रशंसा कर रहे हैं।