ब्रिटिश सिंगर जेन मलिक और गीगी हदीद शादी के दो साल बाद हुए अलग

    मुंबई: ब्रिटिश गायक जेन मलिक (Zayn Malik) और उनकी पत्नी गीगी हदीद (Gigi Hadid) ने दो साल तक रिश्ते में रहने के बाद अलग होने का फैसला किया है। जेन और गीगी बेटी खाई की माता-पिता के रूप में जारी रखेंगे। दरअसल The People के रिपोर्ट्स के अनुसार उनके करीबी एक सूत्र ने बताया जेन  और गीगी अलग-अलग रास्ते चले गए हैं और अब एक साथ नहीं हैं।

    रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हालांकि वे वर्तमान में इस वक़्त एक साथ नहीं हैं, लेकिन वे अच्छे माता-पिता थे और अपनी बेटी खाई को सह-पालन कर रहे थे।

    गौरतलब है कि सुपरमॉडल और गायिका हाल ही में उस समय चर्चा में आये थे, जब उनकी सास ने ये दावा किया था कि जब गिगी घर पर नहीं थीं, तब उन्होंने उस पर हमला किया था। जब वह घर पर नहीं थीं तब गिगी ने उनके साथ मारपीट की थी। TMZ की एक रिपोर्ट के अनुसार, योलान्डा हदीद ने दावा किया कि ज़ैन मलिक ने उसे पीटा था और वह उसके खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने पर विचार कर रही थी।

    उसके बाद जेन मलिक सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर अपनी साइड की कहानी बाबते हुए लिखा था- ”जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं एक निजी व्यक्ति हूं और मैं अपनी बेटी के बड़े होने के लिए एक सुरक्षित और निजी स्थान बनाना चाहता हूं। एक ऐसी जगह जहां निजी पारिवारिक मामलों को सभी के लिए विश्व मंच पर नहीं फेंका जाता है। यह एक निजी मामला था और अब भी होना चाहिए, लेकिन ऐसा लगता है कि अब विभाजन है और मुझे एक शांतिपूर्ण पारिवारिक माहौल में बहाल करने के मेरे प्रयासों के बावजूद, जो मुझे मेरी बेटी को उस तरीके से सह-पालन करने की अनुमति देगा, जिसके वह योग्य है,  यह प्रेस ‘लीक’ हो गया है।’