दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के माता-पिता को लेकर किया खुलासा, बोलीं- ‘ सास सुपर कूल हैं, जबकि ससुर…’

    Loading

    मुंबई: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम के साथ शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की शुरुआत की थी। वह इस समय बॉलीवुड में सबसे सफल और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने ये जवानी है दीवानी, पद्मावत और अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है। अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिर स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। दीपिका वर्क लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।

    कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में धूम धाम से शादी की थी।  रणवीर से शादी के बाद दीपिका उनके परिवार के बहुत करीब आए गई है। शादी के बाद अपने पहले इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि रणवीर के माता-पिता मुझे बहुत प्यार करते है। वो अपनी बेटी की तरह मुझे प्यार देते है।  वास्तव में, उसने उल्लेख किया कि रणवीर की माँ उसके दोस्त की तरह है जिस पर वह आसानी से विश्वास कर सकती है।’ फिल्मफेयर के साथ साल 2018 में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि ‘रणवीर के पिता के लिए मैं एक बेटी की तरह हूं। लेकिन उनकी मां के लिए मैं एक दोस्त की तरह हूं, बेटी भी। मैं उसे अपने सबसे गहरे रहस्य बता सकता हूं। मैं इसे शब्दों में बयां भी नहीं कर सकता। ऐसा कुछ भी नहीं है जो मुझे उनसे दूर रखना है। उन्होंने आगे कहा कि उनकी सास सुपर कूल हैं, जबकि उनके ससुर काफी इमोशनल हैं।’ 

    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने संजय लीला भंसाली की राम-लीला के सेट पर मिलने के बाद 2012 में डेटिंग शुरू की थी। उन्होंने अपने रिश्ते को कई सालों तक चुप रखा और 2018 में इटली के लेक कोमो में एक अंतरंग शादी के बंधन में बंध गए।