Main Atal Hoon Shooting Wrap
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) के किरदार में पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म से पंकज त्रिपाठी का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। फैंस को पंकज त्रिपाठी का लुक बेहद पसंद आया है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फिल्म का आखिरी शेड्यूल आज, 15 जुलाई को मुंबई में पूरा हो गया है।

फिल्म की शूटिंग लखनऊ, कानपुर, दिल्ली और मुंबई के कई अलग-अलग स्थानों पर हुई है। 45 दिनों की फिल्म की शूटिंग आज खत्म हो गई है। लखनऊ में फिल्म की शूटिंग शेड्यूल के दौरान फिल्म ‘मैं अटल हूं’ के मेकर्स ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और फिल्म के बारे में बातचीत भी की।

पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग सेट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें पंकज त्रिपाठी फिल्म का डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में फिल्म की पूरी क्रू और कास्ट नजर आ रहे हैं। एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “यह ‘अटल’ सफर हमेशा के लिए यादगार रहेगा! ‘श्री अटल बिहारी वाजपेयी’ जी जैसे महानुभाव व्यक्तित्व के पहलु  को बड़े पर्दे पर साकार करने के लिए खुदको भाग्यशाली समझता हूं।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

रवि जाधव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने लिखा है। फिल्म भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज प्रोडक्शन के बैनर तले विनोद भानुशाली, सैम खान, कमलेश भानुशाली और संदीप सिंह ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म इसी साल दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।