AAP MLA Amanatullah Khan
Photo: AAP MLA Amanatullah Khan/ Twitter

Loading

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ED)ने आम आदमी पार्टी (AAP) नेता अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) के आवास पर छापेमारी की थी। यह सर्च ऑपरेशन 12 घंटे तक चला। जांच एजेंसी आप नेता के घर से जा चुकी है। ईडी के रेड के बाद अमानतुल्लाह खान ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ईडी को घर से कुछ नहीं मिला।  

जांच एजेंसी के घर से जाने के बाद अमानतुल्लाह खान ने पत्रकारों के साथ बोलते हुए कहा, ‘ईडी की टीम सुबह सात बजे आई थी। 12-14 घंटे ED ने सर्च किया है।  मेरे घर पर कुछ नहीं मिला। यह पुराना मामला है जिसपर अब कारवाई की जा रही है। 2016 में सीबीआई ने केस दर्ज किया था। चार्जशीट सबमिट हो चुकी है। यह वक्फ बोर्ड की नियुक्ति से जुड़ा मामला है। मैं हाई कोर्ट की बेल पर हूं। बस परेशान कर रहे हैं। अगर समन भेजेंगे, बुलाएंगे तो हम ईडी के पास जरूर जाएंगे। संघर्ष है यह चलता रहता है। हम राजनीति में हैं। इन सब कारवाई के लिए तैयार रहते हैं।”

95% मामले विपक्षी गठबंधन के खिलाफ

इससे पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी विपक्षी इंडिया गठबंधन से डरी हुई है। केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा दर्ज किए गए 95 प्रतिशत मामले विपक्षी नेताओं के खिलाफ हैं। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राघव चड्ढा ने कहा, ”मैं कहना चाहूंगा कि बीजेपी शासित राज्यों में एजेंसियां चुप हैं जबकि गैर-बीजेपी शासित राज्यों में वे आक्रामक हैं। सीबीआई और ईडी द्वारा दर्ज किए गए लगभग 95 प्रतिशत मामले विपक्षी गठबंधन इंडिया के नेताओं के खिलाफ हैं। जब से इंडिया गठबंधन बना है तब से कांग्रेस, शिवसेना, तृणमूल कांग्रेस और अन्य सदस्य दलों के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।”