Rahul Gandhi

    Loading

    नयी दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो जाते है। कुछ वीडियो हैरान कर देने वाले होते है, तो कुछ वीडियो को देख दिल भर जाता है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जिस के वजह कोई भी शख्स रातो-रात चर्चा में आ जाता है। चाहे वो आम इंसान हो या सेलेब्रिटी। यदि किसी का भी कोई वीडियो वायरल हुआ तो हर तरफ उसी की चर्चा होती रहती है। अब सोशल मीडिया पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह प्लेन में आम लोगों से घिरे हुए नज़र आ रहे हैं। 

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल गांधी अपने पार्टी के लोगों के संग दिखाई दे रहे है। वहीं, वहां कुछ लोग आते है और उनसे सवाल करने लगते है।

    विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “राहुल गांधी से एक हवाई जहाज में यात्रा के दौरान कश्मीरी हिंदुओं पूछा कि, वह उनके खिलाफ क्यों है?” उन्होंने आगे लिखा कि, “राहुल गांधी और उनकी पार्टी #TheKashmirFiles की सच्चाई को नकारते रहे हैं।” अग्निहोत्री ने आगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा कि, “कृपया आप भी पब्लिक में ना जाएं।”

    बता दें कि, इस साल विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) रिलीज हुई। इसके बाद देश में कई लोग कश्मीर में हिंदुओ के साथ हुए अत्याचार को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस फिल्म में दिखाया गया है कि, कैसे कश्मीरी पंडितों को रातो-रात अपना घर-बार छोड़कर अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा। अपने ही देश में आज तक शरणार्थी बनकर रहना पड़ा।  इस फिल्म के बाद ही लोगों को कश्मीर में हुए कट्टरपंथी अत्याचार के बारे में पता चला।