indian captain rohit-sharma-thousands-of-fans-gather-outside-hotel-in-mumbai-watch-video

    Loading

    नयी दिल्ली: भारतीय टीम फ़िलहाल जिम्बाब्वे दौरे पर है। भारत और जिम्बाब्वे के बीच 18 अगस्त से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाने वाली है। इस सीरीज से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आराम दिया गया है। वहीं, सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी केएल राहुल को सौंपी गई है। 

    वहीं, दूसरी तरफ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मुंबई के एक रेस्तरां में दिखाई दिए। वह अपने दोस्त से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान रोहित शर्मा को थोड़ी परेशानी झेलनी पड़ी। दरअसल, जैसे ही फैंस को पता चला कि रोहित शर्मा रेस्तरां आये है, वैसे ही उनके लाखों फैंस ने उनकी एक झलक पाने के लिए उन्हें घेर लिया।

    इसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बचाने के लिए सुरक्षा गार्डों आना पड़ा। बढ़ती भीड़ को देखते हुए रोहित को रेस्तरां वापस जाना पड़ा। जहां बहुत सारे फैंस उन्हें देखने के लिए इंतजार कर रहे थे। भारतीय टीम की कप्तानी के अलावा रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करते है। उनके फैंस हमेशा उनकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित रहते है। 

    रोहित शर्मा का करियर अच्छा रहा है। भारतीय टीम का कप्तान बनने के बाद से उन्होंने अभी तक एक भी टी20 सीरीज नहीं हारे हैं और हाल ही में भारत को पांच मैचों की टी20 में वेस्टइंडीज पर 4-1 से जीत दिलाई।