Very impressed with T Natarajan Brian Lara

Loading

हैदराबाद: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मुख्य कोच ब्रायन लारा (Brian Lara) तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) से ‘बहुत प्रभावित’ हैं जिन्होंने चोट से वापसी पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के सत्र में टीम के शुरुआती मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तीन ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिये।

राजस्थान की टीम ने इस मैच को 72 रन से जीता। नटराजन ने अपने शुरुआती ओवर में ही 17 रन लुटा दिये थे। उन्होंने इसके बाद शानदार वापसी की और अगले दो ओवर में सिर्फ छह रन खर्च किये। 

लारा (Brian Lara) ने कहा, ‘‘वह चोट से वापस आ रहा है और वह अब अनुभवी गेंदबाज है। अपने शुरुआती ओवर के बाद उसने जिस तरह से वापसी की काफी प्रभावशाली था।

लारा (Brian Lara) ने कहा, ‘‘हमारे गेंदबाजों ने आखिरी आठ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया। एक समय ऐसा लग रहा था कि हम 225 से अधिक रन के लक्ष्य का पीछा करेंगे लेकिन हम उन्हें (राजस्थान रॉयल्स) 200 रन के आसपास रोकने में सफल रहे। इस मैच में कुछ सकारात्मक चीजें थीं। खिलाड़ी यहां से सुधार कर सकते हैं।” 

लारा (Brian Lara) ने इस मौके पर पहले गेंदबाजी करने के फैसले का बचाव किया। उन्होंने कहा, ‘‘हमने अभ्यास पिचों पर अभ्यास के बाद यह महसूस किया था कि यहां गेंद को अधिक उछाल मिल रहा है। यह सत्र का पहला मुकाबला था।”

उन्होंने कहा,‘‘ टीम शिविर में हमने महसूस किया था कि हमारी गेंदबाजी हमारा मजबूत पक्ष है , ऐसे में हम उन पर शुरू में दबाव बनाना चाहते थे।” (एजेंसी)