Nawab Malik
फाइल फोटो

    Loading

    मुंबई : कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा है कि मुझे पता है कि अंडरवर्ल्ड (Underworld) के साथ किसके संबंध हैं। उन्होंने कहा कि अगर मैंने बीजेपी नेताओं की सीडी सार्वजनिक कर दी तो वे मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेंगे। वे, पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। हाल ही में नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने मलिक पर अंडरवर्ल्ड से संबंधन रखने वाले लोगों से जमीन खरीदने का आरोप लगाया था।

    मलिक ने कहा कि उन्हें पता है कि बीजेपी नेताओं के किस तरह के अंडरवर्ल्ड से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही इस बात का भी खुलासा करेंगे कि बीजेपी के किस नेता ने मंदिर के लिए आवंटित जमीन को हड़प ली है। मलिक ने कहा कि इससे पहले बीजेपी छोड़ कर एनसीपी में शामिल हुए नेता एकनाथ खडसे ने कहा था कि अगर मेरे खिलाफ ईडी को लगाया गया तो मैं सीडी लाऊंगा। लेकिन मेरे पास जो सीडी मैं उसे निकालकर लोगों को नहीं दिखा सकता। 

    मेरी सलाह पर शरद पवार ने चली थी चाल 

    नवाब मलिक ने कहा कि जब ईडी ने हमारे पार्टी अध्यक्ष शरद पवार को नोटिस भेजा था तो मैंने ही उन्हें खुद ईडी दफ्तर में पेश होने की सलाह दी थी। पवार के इस मास्टर स्ट्रोक के बाद से ही ईडी को अपने कदम वापस लेने पड़े थे। मलिक ने कहा कि वे जल्द ही ईडी के खिलाफ हाईड्रोजन बम फोड़ कर इस जांच एजेंसी का पर्दाफाश करेंगे। इससे पहले मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ लगातार आरोप लगा कर उन्हें बैकफुट पर भेज दिया है।