Courtsey: ANI
Courtsey: ANI

    Loading

    कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से वैसे ही देश बहुत परेशान है। वहीं अब कुदरती हमला भी हो रहा है। जिसकी वजह से देश और भी परेशान हो रहा है। ताउते (Tauktae) ऐसा ही तूफान है, जिन्हें बहुत तबाही लाई है। ताउते की वजह से कई लोगों ने अपनी जान भी गवां दी है। अब इसका कहर गुजरात (Gujrat) में भी देखने को मिला है। इस चक्रवात की वजह से अहमदाबाद (Ahmedabad) स्थित जमालपुर में एक पांच मंजिला इमारत (Building Collapse in  Jamalpur) देखते ही देखते ढह गई। इस खौफनाक मंज़र का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।  

    बताया गया है कि मंगलवार को चक्रवाती तूफान ताउते (Cyclone Tauktae) की वजह से इमारत को बहुत नुकसान पहुंचा था, जिसके बाद इसके गिरने की आशंका जताई जा रही थी। इसलिए इमारत में रह लोगों को बाहर निकाल लिया गया था। इस इमारत के गिरने से किसी की भी जान की हानि नहीं हुई है।

    सोशल मीडिया पर गिरती हुई इमारत का वीडियो 21 सेकंड का है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक इमारत देखते ही देखते ज़मीन में समा गई। वीडियो में इसके आसपास लोग भी नजर आ रहे हैं।

    देखें वीडियो-

    मालूम हो कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राज्य के तीन सबसे प्रभावित जिलों और केंद्र शासित प्रदेश दीव का हवाई सर्वेक्षण किया। जिसके बाद पीएम ने एक मीटिंग बुलाई और ताउते की वजह से मारे गए लोगों के परिजनों को दो लाख रुपए के मुआवजा देने की घोषणा की। साथ ही घायलों को 50 हजार रुपए की मदद भी की।