fire
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली : अक्सर लोग प्यार में चांद तारे तोड़ने की बात करते हैं। लेकिन आज हम आपको एक प्रेमी द्वारा स्कूल में आग लगाने की घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। कहते हैं कि अगर किसी को प्यार हो जाए तो वो अपने पार्टनर (Partner) को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है। सोशल मीडिया पर भी आए दिन ऐसी कई लव स्टोरीज (Love Stories) खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं। 

    किसी से सच्चा प्यार (True Love) होना किस्मत की बात है, लेकिन हर किसी की किस्मत इतनी अच्छी नहीं होती कि वो अपने पार्टनर के साथ शादी कर उसे पति या पत्नी का दर्जा दे सके। हालांकि इस 21 साल के युवक की किसमत काफी अच्छी थी। जिसकी शादी उसकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) जे साथ होने वाली थी। बता दें कि दोनों एक हि क्लास में एक साथ पढ़ते थे। दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और अब शादी भी होने वाली थी, लेकिन इसी बीच उसकी मंगेतर एग्जाम में फेल हो गई। 

    स्कूल में लगाई आग 

    मंगेतर के एग्जाम में फेल होने की वजह से युवक को लगा की अब उसकी शादी कैंसिल कर दी जायेगी और वो दोनों अलग-अलग कक्षा में हो जायेंगे। इसी डर की वजह से युवक नें स्कूल में हीं आग लगा दिया। इसके बाद जब उसे अपनी गलती का अहसास हुआ तो युवक वहां से भाग गया। बावजूद इसके युवक पुलिस की गिरफ्त से  बच नहीं पाया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया।  

    कहां का है ये मामला? 

    गौरतलब है कि यह मामला मिस्र के मेनोफिया राज्य का है। बता दें कि मेनोफिया देश के उत्तरी भाग में नील डेल्टा में, घारबिया प्रांत के दक्षिण में और काहिरा के उत्तर में स्थित एक राज्य है।